weather change in Uttarakhand video gone viral

0
27


उत्तराखंड:  ये रात का नहीं, दिन का नजारा है, अचानक से बिगड़ा मौसम और फिर... देखें Photos

उत्तराखंड: ये रात का नहीं, दिन का नजारा है

पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown)  लागू है. वहीं एक तरफ मौसम ने भी करवट बदल ली है. जी हां उत्तराखंड (Uttrakhand) से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें आप साफ देख सकते हैं कि किस तरह से दिन के 12 बजे ही हर तरफ अंधेरा छा गया है. इन तस्वीरों (Photos) को देखकर आप ये बिल्कुल नहीं कह सकते हैं कि यह दोपहर की फोटो है. अचानक से मौसम बदलने के कारण पूरे शहर की बिजली चली गई है. साथ ही  तेज आंधी के साथ बारिश शुरु हो गई है. 

यह भी पढ़ें

उत्तारखंड के अलावा उत्तर प्रदेश के मेरठ, शामली, मुजफ्फरनगर, सहारनपुर सहित कई इलाकों में ऐसा मौसम देखने को मिला. अचानक से मौसम इतनी ज्यादा बिगड़ गई जिसकी वजह से लोगों को अपने गाड़ियों की हेडलाइट ऑन कर के सड़को पर चलना पड़ा.

tcln4ds

Uttarakhand video
Photo Credit: Uttarakhand video

सड़कों से गुजरने वाली गाड़ियों को इससे काफि दिक्कत हो रही है. जैसा कि आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि इतना अंधेरा छाया हुआ है जिसकी वजह उन्हें अपनी गाड़ियों की हेडलाइट जलानी पड़ रही है. इस बेमौसम की बारिश से किसानों का काफी नुकसान हो गया है.

20pqloq8

Uttarakhand video
Photo Credit: Uttarakhand video

उत्तराखंड (Uttrakhand) में छाया दिन के 12 बजे ही अंधेरा

d7dllkoo

Uttarakhand video

दिल्ली में कई जगहों पर धूल भरी आंधी चली, जिसके चलते अंधेरा छा गया है और राहगीरों को सड़क पर चलने में दिक्कत हुई. हालांकि, मौसम में आए इस बदलाव की वजह से दिल्ली-एनसीआर में गर्मी से थोड़ी राहत मिलने के आसार हैं. वहीं, गौतमबुद्ध नगर के नोएडा में बारिश हुई, जिससे तापमान में कुछ कमी आने की संभावना जताई जा रही है. 

0c9q1sco

petrol pump

दिल्ली में तेज और धूल भरी आंधी चली है. वेस्ट दिल्ली के टैगोर गार्डन में तेज आंधी की वजह से पेड़ गिर गया. पेड़ गिरने की वजह से कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई हैं.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here