UP Bareilly School Ask Students To Exercise During Lockdown Video Goes Viral – लॉकडाउन में स्कूल ने बच्चों को दिया टास्क, तो लड़के ने छत पर दिखाए ऐसे करतब

0
39


लॉकडाउन में स्कूल ने बच्चों को दिया टास्क, तो लड़के ने छत पर दिखाए ऐसे करतब - देखें पूरा Video

लॉकडाउन में स्कूल ने बच्चों को दिया टास्क, तो लड़के ने छत पर दिखाए ऐसे करतब.

कोरोनावायरस (CoronaVirus) के चलते भारत को 31 मई तक के लिए लॉकडाउन (Lockdown) किया है. पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने लोगों से घर पर ही रहने की अपील की है. लॉकडाउन के चलते स्कूल और कॉलेजों को बंद किया गया है. लेकिन बच्चों की ऑनलाइन क्लासेज़ जारी हैं. उत्तर प्रदेश (UP) के बरेली (Bareilly) स्थित अल्मा मातेर स्कूल (Alma Mater School) ने स्वास्थ्य की महत्ता को समझाने के लिए नई पहल करते हुए #FitHaiToHitHai अभियान शुरू किया है. स्कूल ने अपने स्टूडेंट्स से व्यायाम के वीडियो रिकॉर्ड कर उन्हें भेजने के लिए कहा.

यह भी पढ़ें

बच्चों ने घर की छत पर शानदार करतब किए और रिकॉर्ड कर स्कूल को भेजा, जिसे स्कूल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया है. एक स्टूटेंड ने घर की छत पर गजब के करतब दिखाए. बच्चे ने सबसे पहले रोपिंग की, फिर पुश-अप्स किए. स्टूडेंट यही नहीं रुका उसने फिर उल्टा लटककर करतब किए. 

देखें Video:

स्कूल ने बाकी स्टूडेंट्स के भी वीडियो पोस्ट किए हैं, जहां वो गजब अंदाज में एक्सरसाइज करते दिख रहे हैं. स्कूल ने स्टूडेंट्स को एक्सरसाइज का वीडियो बनाने को कहा और क्लास टीचर को सेंड करने को कहा है. इन वीडियो को स्कूल अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट कर रहा है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here