Toddler in China escaped unhurt after getting dragged up an elevator video goes viral

0
35


चलती लिफ्ट में दरवाजे में फंस गया बच्ची का बेल्ट, हवा में लटकी रही और फिर... देखें CCTV Video

चलती लिफ्ट के दरवाजे में चिपक गई बच्ची

बच्ची (Girl) का अकेले लिफ्ट में फंसने का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देखेंगे कि चलती लिफ्ट के दरवाजे पर बच्ची चिपक जाती है. इस वीडियो को पीपुल्स डेली चाइना (People’s Daily China) ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से शेयर किया है. साथ ही इस बात की जानकारी भी दी गई है कि किस तरह से यह बच्ची लिफ्ट (Lift) में फंस जाती है.

यह भी पढ़ें

इस वीडियो को शेयर करते हुए पीपुल्स डेली चाइना ने कैप्शन में लिखा, यह हैरान कर देने वाली वीडियो है… बच्ची अकेले लिफ्ट में थी तभी उसके हाथ की कलाई में लगी बेल्ट लिफ्ट के दरवाजे में फंस जाती है और लिफ्ट चलने लगती है. लिफ्ट चलने के कारण बच्ची दरवाजा में चिपकर हवा में लटकने लगती है. लेकिन खुशी की बात यह है कि इस घटना की जानकारी मिलते ही लिफ्ट को रोका गया और रेस्क्यू करके इस बच्ची को बाहर निकाला गया.

आपको बता दें कि यह वायरल वीडियो चीन की है. इस वीडियो में दिख रहा है कि एक छोटी सी बच्ची लिफ्ट के अंदर अकेले खड़ी है. तभी बच्ची के हाथ में लगा बेल्ट लिफ्ट के दरवाजे में फंस जाता है, और लिफ्ट चलने लगती है. 

देखें Video:

रिपोर्ट के मुताबिक इस घटना का पता चलते ही लिफ्ट बंद करवाई गई और बच्ची को बाहर निकाला गया. लेकिन इस वीडियो में एक चीज खास है जो सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. वह है लिफ्ट में फंसी बच्ची की बहादुरी.. इतना बड़ा हादसा होने के कारण भी बच्ची के चेहरे पर डर नहीं दिखा बल्कि वह बहादुरी के साथ इसका सामना करते हुए दिख रही है.

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना हूबेई प्रांत के डेई शहर की है. इस घटना की सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर शेयर कि गई है ताकि लोग लिफ्ट में चढ़ते वक्त सतर्क रहें खासकर बच्चे को लेकर चढे तो कुछ खास बातों का ध्यान जरूर रखें या अकेला बच्चे को चढ़ने न दें.

इस वीडियो को पीपुल्स डेली चाइना के द्वारा शेयर किया गया है और शेयर के कुछ घंटे के अंदर ही यह वीडियो वायरल हो गया. इस वीडियो को अबतक 11 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं 100 से ज्यादा कमेंट मिल चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, ‘भगवान का शुक्र है बच्ची ठीक है.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बहुत डरावना है ये वीडियो…’





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here