Snow Leopard Cross River With Cubs In Trans-Himalayas Video Goes Viral

0
25


मुंह में बच्चे को दबाकर तेंदुए ने ऐसे पार की नदी, घूरकर देखा CCTV कैमरा और फिर... देखें Viral Video

मुंह में बच्चे को दबाकर तेंदुए ने ऐसे पार की नदी, घूरकर देखा CCTV कैमरा और फिर…

सोशल मीडिया (Social Media) पर वाइल्डलाइफ वीडियो खूब पसंद किए जाते हैं. इस बार एक तेंदुए (Leopard) का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. तेंदुए ने बड़ी समझदारी से नदी पार की और ये वीडियो सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया. उसने बच्चे को मुंह में दबाकर नदी पार की. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर प्रवीण कासवान ने शेयर किया है. ये वीडियो ट्रांस-हिमालय का है, 30 सेकंड का वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें

वीडियो में देखा जा सकता है कि तेंदुए तीन बच्चों के साथ नदी किनारे पर खड़ा है और पार करने की कोशिश कर रहा है. लेकिन उसके लिए नदी पार करना काफी मुश्किल था, क्योंकि तेंदुए के साथ दो बच्चे थे. उसने एक बच्चे को मुंह में दबाया और नदी पार की. दूसरा बच्चा खुद ही नदी पार करने में कामयाब हो गया. नदी पार करने के बाद एक तेंदुए ने सीसीटीवी कैमरा देख लिया और उसकी तरफ घूरकर देखने लगा और फिर वहां से निकल गया. 

प्रवीण कासवान ने लिखा, ‘देखिए कैसे स्नो-लेपर्ड कैमरे के जाल में फंस गया. अपने परिवार के साथ कैमरे में कैद हुआ.’ इस वीडियो को उन्होंने 31 मई को शेयर किया था, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. 

देखें Video:

इस वीडियो के अब तक 13 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही हजार से ज्यादा लाइक्स और 214 रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. ट्विटर पर लोगों ने इस वीडियो को सबसे खूबसूरत बताया है और ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं…





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here