Smriti Irani remembers Rishi Kapoors words to her in 2014 Old Photo Viral – जब मोदी सरकार में स्मृति ईरानी को मिला था मंत्री पद, तो ऋषि कपूर ने कहा था

0
40


जब मोदी सरकार में स्मृति ईरानी को मिला था मंत्री पद, तो ऋषि कपूर ने कहा था - 'भाग जल्दी दिल्ली, पागल...'

जब मोदी सरकार में स्मृति ईरानी को मिला था मंत्री पद, तो ऋषि कपूर ने कहा था – ‘भाग जल्दी दिल्ली, पागल…’

बॉलीवुड के मशहूर एक्‍टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन पर पूरा देश शोक में डूब गया है. उनके निधन पर राजनीतिक, सामाजिक और सिनेमा जगत की हस्तियों ने शोक व्‍यक्‍त किया है. ऋषि कपूर ने अपने ऊर्जा भरे अभिनय से बड़ी संख्‍या में लोगों को दिल जीता और लाखों की संख्‍या में प्रशंसक बनाए. राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद,  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उप राष्‍ट्रपति वेंकैया नायडू, वित्‍त मंत्री निर्मला सीतारमन और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने निधन पर शोक जताते हुए उन्‍हें श्रद्धांज‍लि दी है. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने भी पुरानी फोटो शेयर कर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को श्रद्धांज‍लि दी.

स्मृति ईरानी ने ऋषि कपूर की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘2014 में उन्होंने मुझसे कहा था, ‘भाग जल्दी दिल्ली पागल.’ क्योंकि वह जानते थे कि मुझे शपथ लेने के लिए बुलाया गया है. मैंने सेट पर उन्हें आखिरी बार देखा था. बेहतरीन तरीके से काम करने के लिए प्रोत्साहित करते थे, छोटी-छोटी बातों का ध्यान रखते थे, भले ही आप कितने भी वक्त से काम कर रहे हों, उसकी बारीकियां सिखाते थे.”

बता दें, उमेश शुक्ला की फिल्म ‘ऑल इज वेल’ में स्मृति ईरानी को अभिषेक बच्चन की मां और ऋषि कपूर की पत्नी का किरदार निभाना था. लेकिन मंत्री पद मिलने के बाद स्मृति ईरानी को वक्त नहीं मिला. ऐसे में उनकी जगह सुप्रिया पाठक को लिया गया था.

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को पहले दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती किया गया था. इस बारे में खुद एक्टर ने बताया था कि उन्हें इंफेक्शन हो गया है. लेकिन दिल्ली से मुंबई आने के बाद उन्हें वायरल फीवर की वजह से फिर से हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा. बता दें कि ऋषि कपूर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने विचारों के लिए भी खूब जाने जाते हैं. वह अकसर सोशल मीडिया पर समसामयिक मुद्दों पर अपने विचार साझा करते हैं. लेकिन बीते 2 अप्रैल के बाद से ही एक्टर ने एक भी ट्वीट या पोस्ट साझा नहीं की है. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here