Shahid Afridi chewing tobacco Indian Trolled Him Badly See TikTok Viral Video

0
35


शाहिद अफरीदी का गुटखा खाते वीडियो हुआ TikTok पर वायरल, लोगों के बीच पहुंचे, तो ऐसे फंसाया दांतों के नीचे

शाहिद अफरीदी का गुटखा खाते वीडियो हुआ TikTok पर वायरल

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) अपने बयानों के चलते कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में जाकर भारत के खिलाफ जहर उगला. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के लिए भी ऊट-पटांग बोला. जिसके चलते भारत में उनके खिलाफ गुस्सा बढ़ गया. टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने भी अफरीदी की आलोचना की. अब टिकटॉक (TikTok) पर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां वो गुटखा खाते (Shahid Afridi Chewing Tobacco) नजर आ रहे हैं. ये वीडियो दो साल पुराना है, लेकिन भारतीयों ने इसे फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है.

यह भी पढ़ें

वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहिद अफरीदी लोगों के बीच बैठे हैं और चुपके से दांतों के निचे गुटखा दबा रहे हैं. टिकटॉक पर वीडियो पोस्ट करते हुए क्रिएटर ने लिखा, ‘इनके पीएम ने भारत के खिलाफ बोला है आज…’ ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

देखें TikTok Viral Video:

@krishusinha3

##afridi##pak##funny##viral##indianarmy##trending##foryou##foryoupage @tiktok_india

♬ original sound – krishusinha3

ये वीडियो 2018 का है… पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी ने प्रधानमंत्री इमरान खान सहित कई उल्लेखनीय प्रतिनिधिमंडलों की उपस्थिति के बीच देश के रक्षा दिवस समारोह के दौरान तंबाकू चबाते नजर आए. 6 सितंबर को रक्षा दिवस मनाया गया था. रावलपिंडी में जनरल मुख्यालय में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जहां अफरीदी भी मेहमानों के बीच मौजूद थे. कैमरा उनकी तरफ ही था, अफरीदी ने धीरे से गुटखा निकाला और दांतों के नीचे दबा लिया. वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने सफाई दी थी कि वो गुटखा नहीं बल्कि सौंफ खा रहे थे.

टिकटॉक पर इस वीडियो के अब तक 1.7 लाख व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 4 हजार से ज्यादा लाइक्स और 50 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. भारतीयों ने इस वीडियो पर शाहिद अफरीदी की खूब आलोचना की और उनको खूब ट्रोल किया. 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here