Rishi Kapoor owned social media with his Funny Tweets And Troll Peoples – ऋषि कपूर से पिछले महीने शख्स ने पूछा था

0
39


ऋषि कपूर से पिछले महीने शख्स ने पूछा था- 'लॉकडाउन में शराब का स्टॉक रखा है?' दिया था ऐसा मुंहतोड़ जवाब

शख्स ने पूछा था- ‘लॉकडाउन में शराब का स्टॉक रखा है?’ ऋषि कपूर ने दिया था ऐसा जवाब…

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का मुंबई (Mumbai) में निधन हो गया है. वह 67 वर्ष के थे. बॉबी (Bobby) और चांदनी (Chandani) जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाने वाले दिग्गज अभिनेता ने कैंसर से लंबी लड़ाई लड़ी, जो अमेरिका में महीनों के इलाज के बाद मुंबई लौट आए. कल, उनके भाई रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने समाचार एजेंसी पीटीआई से पुष्टि की कि अभिनेता को सुबह अस्पताल ले जाया गया था. ऋषि कपूर को सोशल मीडिया पर उनके फायरब्रांड व्यक्तित्व के लिए जाना जाता था, जो उन भूमिकाओं से काफी अलग था, जिन्होंने उन्हें सत्तर के दशक में बॉलीवुड के ‘चॉकलेट बॉय’ की उपाधि दी थी.

ऋषि कपूर ट्विटर पर काफी एक्टिव थे और मजेदार ट्वीट्स कर लोगों के बीच बने रहते थे. उनके ट्विटर पर 3.5 मिलियन फॉलोअर्स थे. ऋषि कपूर के कई ट्वीट्स ऐसे हैं, जो काफी वायरल हुए. ये हैं ऋषि कपूर के 5 ट्वीट्स, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए और लोगों ने भी खूब पसंद किया.

पिछले महीने मार्च में एक शख्स ने ऋषि कपूर को ट्रोल करने की कोशिश की थी, एक्टर ने शख्स को मुंहतोड़ जवाब देकर ट्विटर पर सभी का दिल जीत लिया था. एक शख्स ने ट्विटर पर उनसे सवाल किया था कि क्या कोरोनावायरस के चलते लॉकडाउन में उन्होंने शराब का स्टॉक रखा है कि नहीं? जिस पर ऋषि कपूर ने लिखा था, ‘मेरे देश या मेरी जीवन शैली के बारे में चुटकुलेबाज़ी की तो उन्हें तत्काल प्रभाव से हटा दिया जाएगा. जागरूक और सचेत रहें.’ उनके इस ट्वीट को 16 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले थे. 

2016 में ऋषि कपूर ने फैशन ब्रैंड के कपड़ों का मजाक उड़ाया था, उनके इस ट्वीट को फैन्स ने खूब पसंद किया. जींस की तस्वीर और एक कटी हुई टॉप की फोटो शेयर करते हुए कटाक्ष किया था. उन्होंने लिखा था, ‘इन दो के साथ एक भीख मांगने वाला कटोरा फ्री है.’ उनका ये मजेदार ट्वीट खूब पसंद किया गया. उनके इस ट्वीट के 6 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले थे.

पिछले साल ऋषि कपूर ने जूतों की तस्वीर शेयर की थी. उन्होंने ट्विटर यूजर से कहा कि फोटो को जूम करके जूतों की कीमत देखें. साथ ही लिखा, ‘जूता सोने का हो या चांदी का पहना तो पांव में…’ उनका ये ट्वीट भी खूब पसंद किया गया था. जिसके अब तक 7 हजर से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं.

ऋषि कपूर ट्विटर पर खुद का भी मजाक उड़ा चुके हैं. उन्होंने 2015 में एक रेस्टोरेंट की फोटो शेयर की थी, जिसका नाम आरके चाइनीज फास्ट फूड था. फोटो शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा था, ‘मेरा भविष्य. मेरी फिल्मों को भहिष्कार करने के बाद अब बस यह ही रह गया है.’

2015 में ऋषि कपूर ने रणबीर कपूर के फैंस की क्लास लगाई थी. उनकी पोस्ट पर लोग रणबीर के लिए कमेंट लिखते थे. ऋषि कपूर ने दो ट्वीट कर लोगों को बताया था कि वो रणबीर के मेलबॉक्स नहीं है. लोगों से उन्होंने कहा था कि वो रणबीर के लिए यहां कमेंट न करें.

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को पहले दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती किया गया था. इस बारे में खुद एक्टर ने बताया था कि उन्हें इंफेक्शन हो गया है. लेकिन दिल्ली से मुंबई आने के बाद उन्हें वायरल फीवर की वजह से फिर से हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा. बता दें कि ऋषि कपूर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने विचारों के लिए भी खूब जाने जाते हैं. वह अकसर सोशल मीडिया पर समसामयिक मुद्दों पर अपने विचार साझा करते हैं. लेकिन बीते 2 अप्रैल के बाद से ही एक्टर ने एक भी ट्वीट या पोस्ट साझा नहीं की है. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here