PM Narendra Modi Address Nation At 8 pm lockdown 4 Trending On Twitter Memes And Jokes – पीएम मोदी के संबोधन से पहले ट्रेंड करने लगा Lockdown-4, लोग बोले

0
27


पीएम मोदी के संबोधन से पहले ट्रेंड करने लगा Lockdown-4, लोग बोले- 'मोदी जी टास्क भी देना प्लीज...'

पीएम मोदी के संबोधन से पहले ट्रेंड करने लगा Lockdown-4, हुई Memes की बरसात…

कोरोनावायरस (Coronavirus) संकट के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज रात 8 बजे देश को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी का यह संबोधन लॉकडाउन को लेकर सोमवार को राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ हुई बैठक के कुछ घंटों बाद होगा. पीएम मोदी (PM Modi) के संबोधन की खबर आते ही ट्विटर पर लॉकडाउन-4 (Lockdown 4.0) टॉप ट्रेंड कर रहा है. लोगों को पूरी उम्मीद है कि लॉकडाउन को बढ़ाया जाएगा, जिसके चलते अभी से ट्विटर पर लॉकडाउन-4 ट्रेंड कर रहा है. ट्विटर पर #Lockdown4, नरेंद्र मोदी, Extension और Task जैसे वर्ड टॉप ट्रेंड कर रहा है. लोगों ने मजेदार मीम्स (Lockdown Memes) बनाए हैं. लोग पीएम मोदी से कह रहे हैं कि इस बार उनको कोई न कोई टास्क दें. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं…

यह भी पढ़ें

सूत्रों की ओर से सोमवार को दी गई जानकारी के मुताबिक, देश में 17 मई के बाद भी लॉकडाउन बढ़ाया जा सकता है. मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में लॉकडाउन आगे किस रूप में होगा इसके लिए प्रधानमंत्री ने सभी राज्यों से 15 मई तक सुझाव मांगे हैं. सूत्रों ने कहा कि कोरोना से सर्वाधिक प्रभावित क्षेत्रों में रात्रि कर्फ्यू और सीमित परिवहन व्यवस्था जैसे प्रतिबंध भी लागू रह सकते हैं. 

बैठक के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि पूरी दुनिया में पर्यटन चौपट है. पर्यटक भारत की ओर रुख कर सकते हैं, इसलिए कोरोना मुक्त राज्य इस बाबत तैयारी करें, क्योंकि देश में टूरिज्म की असीम संभावनाएं हैं.

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की ओर से मंगलवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोनावायरस से अब तक 2293 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमितों की संख्या 70,756 हो गई है. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here