MS Dhoni Throw Ball On Wife Sakshi Shocking Reaction During Instagram Live Viral Video – एमएस धोनी ने मस्ती-मस्ती में मारी पत्नी को गेंद, देखते ही चीखीं और बोलीं

0
27


एमएस धोनी ने मस्ती-मस्ती में मारी पत्नी को गेंद, देखते ही चीखीं और बोलीं- 'ओए...' देखें Viral Video

धोनी ने मस्ती-मस्ती में पत्नी को मारी गेंद, चीखकर बोलीं- ‘ओए…’ देखें Video

कोरोनावायरस (CoronaVirus) के बढ़ते प्रकोप के चलते क्रिकेट फैन्स आईपीएल (IPL) का रोमांच मिस कर रहे हैं. सभी को उम्मीद थी कि वर्ल्ड के बाद महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) फिर ग्राउंड पर नजर आएंगे. लेकिन COVID-19 महामारी के चलते ऐसा न हो सका. एमएस धोनी (MS Dhoni) फिलहाल अपने घर पर हैं और परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. धोनी (Dhoni) तो सोशल मीडिया पर इतने एक्टिव नहीं रहते, लेकिन उनकी पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Singh Dhoni) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और धोनी के मजेदार वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस बार वो इंस्टाग्राम पर लाइव (Instagram Live) आईं. जहां धोनी (MS Dhoni) कुत्तों को बेटी जीवा (Ziva) के साथ कैच प्रैक्टिस करा रहे थे. लाइव वीडियो (Live Video) में धोनी (MS Dhoni) ने पत्नी साक्षी (Sakshi) के साथ ऐसा मजाक किया, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी.

यह भी पढ़ें

लाइव वीडियो में देखा जा सकता है कि कैचिंग प्रैक्टिस कराने के बाद धोनी किसी से बात कर रहे होते हैं. तभी साक्षी बॉल धोनी की तरफ फेकती हैं. धोनी बॉल को पकड़ते हैं और उनकी तरफ तेजी से फेक देते हैं. जिसको देखकर ही साक्षी घबरा ‘ओए…’ कहती हैं. पीछे से बॉल उनका कुत्ता उठा लेता है. काफी दिनों बाद फैन्स ने धोनी को देखा. वो सफेद दाढ़ी में नजर आ रहे थे. 

देखें Video:

साक्षी के द्वारा लाइव इंस्टाग्राम वाले वीडियो को चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) ने अपने ट्विटर पर शेयर भी किया है. इस वीडियो में धोनी (Dhoni) बिल्कुल ही कूल नजर आ रहे है. चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के द्वारा शेयर की गई इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद भी कर रहे हैं.

कुछ दिन पहले धोनी अपनी बेटी जीवा को रांची के अपने फार्महाउस में बाइक राइडिंग कराते हुए भी नजर आए थे. उस वीडियो को भी फैन्स ने काफी पसंद किया था. अब धोनी का कुत्तों के साथ खेलते हुए वीडियो भी हर जगह शेयर किया जा रहा है. लोगों को उनका ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here