Manipur Imphal Deputy SP Rattana Ngaseppam Proud Father Checks The Stars Photo Goes Viral

0
13


बेटी बनी DSP तो पिता के छलके आंसू, ऐसे देखने लगे यूनिफॉर्म में लगे सितारे, वायरल हुई Photo

बेटी बनी DSP तो पिता के छलके आंसू, ऐसे देखने लगे यूनिफॉर्म में लगे सितारे

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक तस्वीर तेजी से वायरल (Viral Photo) हो रही है, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. मणिपुर (Manipur) की पुलिस अधिकारी रत्ना नगसेप्पम (Rattana Ngaseppam) की एक तस्वीर ने हजारों का दिल जीत लिया. सोशल मीडिया पर लोग इस तस्वीर की खूब तारीफ कर रहे हैं. कुछ लोगों ने पिता की जमकर तारीफ की तो किसी ने महिला सशक्तीकरण के उदाहरण के रूप में चित्र को देखा. 

यह भी पढ़ें

तस्वीर में, इंफाल (Imphal) की डिप्टी एसपी रत्ना नगसेप्पम मुस्कुराते (Rattana Ngaseppam) हुए दिखाई दे रही हैं क्योंकि उनके पिता उनकी वर्दी पर सितारों को देख रहे हैं. वह वर्दी में दिखाई देती है जबकि उनके पिता कंधे का पट्टा चेक करते दिख रहे हैं. इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, तस्वीर कुछ महीने पुरानी है और नगसेप्पम वर्तमान में मणिपुर पुलिस की एडिश्नल एसपी हैं.

ट्विटर पर गुरुवार को तस्वीर पोस्ट करने वाले ट्विटर यूजर ने लिखा, “मणिपुर के इम्फाल की डिप्टी एसपी रत्ना नगसेप्पम. उनके पिता ने उनकी वर्दी पर लगे सितारों की जांच की. और रत्ना गर्व से पिता को देख रही हैं.”

इस ट्वीट के अब तक 15 हजार से ज्यादा लाइक्स और 2 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. 200 से ज्यादा यूजर्स अब तक कमेंट कर चुके हैं. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं…





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here