Lockdown 3.0: लॉकडाउन बढ़ते ही सोशल मीडिया पर Memes की आई बौछार, लोगों ने कहा

0
44

Lockdown 3.0: लॉकडाउन बढ़ते ही सोशल मीडिया पर Memes की आई बौछार, लोगों ने कहा- 'अब तो आदत सी है मुझको ऐसे जीने की'

लॉकडाउन बढ़ते ही सोशल मीडिया पर Memes की आई बौछार

कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी को देखते हुए एक बार फिर से पूरे देश में दो सप्ताह के लिए लॉकडाउन (Lockdown) बढ़ा दिया गया है. जैसा कि आपको पता है पूरे देश में 24 मार्च से ही लॉकडाउन (Lockdown) लागू है. लेकिन यह खबर उन लोगों को थोड़ा निराश कर सकती हैं कि जो यह सोच रहें थे कि लॉकडाउन (Lockdown) खत्म होगा तो वह कहीं बाहर घूमने जाएंगे या अपने दोस्तों के साथ पार्टी करेंगे.

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के खिलाफ जंग के चलते भारत में अब 17 मई तक लॉकडाउन जारी रहेगा. हालांकि इस दौरान कई तरह की रियायतें दी गई हैं. लेकिन ये सभी छूटें इस आधार पर तय होंगी कि आपका इलाका या जिला किस जोन में आता है. दरअसल सरकार ने देश के सभी जिलों को रेड, ग्रीन और ऑरेंज जोन में बांट दिया है.

वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसे भी लोग हैं जो लॉकडाउन 3.0 लागू होते ही ट्विटर (Twitter) पर अपनी भावनाओं को बड़े मजाकिया अंदाज में व्यक्त कर रहे हैं. कल से ट्विटर (Twitter) पर लोगों ने लॉकडाउन 3 (Lockdown 3.0) हैशटैग का यूज करते हुए फनी मीम्स (Memes) की बौछार ला दी. इस मीम्स से एक बात जो जरूर जाहिर होती है कि लोगों ने खुद को घरों में लॉकडाउन रखना सीख लिया है. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी कर रहे हैं.

एक यूजर ने लॉकडाउन 3 हैशटैग यूज करते हुए कलयुग फिल्म का सुपरहिट गाना ‘अब तो आदत दी हो गई है मुझे’ मीम्स शेयर कर रहे हैं. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा अब इस 14 दिन क्या करूं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here