Lioness Opens Car Door During Jungle Safari Video Goes Viral

0
24


जंगल में शेरों को देख लड़की ने रोकी कार, धीरे से शेरनी ने खोला दरवाजा और फिर... देखें पूरा Video

जंगल सफारी में शेरनी ने खोला कार का दरवाजा और फिर हुआ ऐसा… देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर जंगल सफारी (Jungle Safari) के वीडियो खूब वायरल (Viral Video) होते हैं. कई ऐसी खटनाओं का वीडियो सामने आ चुका है, जहां शेरों ने सफारी कर रहे लोगों पर अटैक करने की कोशिश की हो. कार चला रही महिला ने सड़क किनारे बैठे शेरों को देख कार को रोक लिया. कार रोककर वो शेरों को देखने लगे. तभी एक शेरनी (Lioness) कार के पास आई और कार के अंदर देखने लगी.

यह भी पढ़ें

तभी ड्राइवर ने कार को थोड़ा आगे बढ़ा दिया. शेरनी कार के करीब आई और पीछे का दरवाजा अपने मुंह से खोल दिया. गेट को खुला देख कार के अंदर बैठे लोग घबरा गए और तेजी से कार को आगे बढ़ा लिया. जैसे-तैसे वो अपनी जान बचाने में कामयाब रहे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

देखें Video:

सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘शेरनी सफारी राइड पर जाना चाहती है. यह दरवाजा खोलती है और लिफ्ट मांगती है. यह आपकी अगली सफारी में भी हो सकता है. जंगली जानवरों से सुरक्षित दूरी बनाए रखें.’

इस वीडियो को उन्होंने ट्वटिर पर 20 मई की दोपहर को शेयर किया है. जिसके अब तक 1.6 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 200 से ज्यादा लाइक्स और 50 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं….





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here