Late Sultan Ahmad Shah affair with a Filipino nurse post gone viral

0
16


लड़की ने किया मलेशिया के राजा की बेटी होने का दावा, बताया कैसे नर्स से हुआ राजा को प्यार

मलेशिया के राजा की नर्स के साथ इस तरह शुरू हुई लव स्टोरी

ह्यूमन्स ऑफ न्यूयार्क (Humans Of Newyork) ने एक ऐसी कहानी पूरी दुनिया के सामने शेयर किया है जिसे पढ़ने के बाद आप एक पल के लिए सोच में तो जरूर पड़ जाएंगे. जी हां यह कहानी है एक ऐसी लड़की की जिसने दावा किया है वह मलेशिया के फॉर्मर राजा सुल्तान अहमद शाह की बेटी है. सुल्तान अहमद शाह की मृत्यु साल 2019 में 88 साल की उम्र में हो गई थी.

यह भी पढ़ें

हाल ही में ह्यूमन्स ऑफ न्यूयार्क में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक लंदन की रहने वाली एक लड़की ने कहा है कि वह सुल्तान की बेटी है. सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने कई फोटो भी ह्यूमन्स ऑफ न्यूयार्क के साथ शेयर की है जिसमें वह सुल्तान के साथ बैठी नजर आ रही हैं. ह्यूमन्स ऑफ न्यूयार्क के राइटर Brandon Stanton ने उनसे खास बातचीत की और जिसमें इस लड़की ने अपनी पूरी कहानी दुनिया के सामने रखी है. लड़की का नाम हम इस पोस्ट में आपको नहीं बता सकते हैं

उन्होंने बताया कि राजा ने कभी उनको पूरी तरह से बेटी के रूप में स्वीकार नहीं किया. हालांकि राजा मेरी मां के सभी खर्चे उठाते थे. सिर्फ इतना ही नहीं वह हमलोग से मिलने अमेरिका भी आ चुके हैं . मैं जब 14 साल की थी तब मैं अपने पिता से पहली बार मिली.

मेरी मां ने मुझे अपने पिता के बारे में कभी कुछ खुलकर नहीं बताया. हमेशा पूछने पर वह कहती थी कि वह बहुत ही ज्यादा व्यस्त रहते हैं, वह मलेशिया में रहते हैं वह राजा है. मैं अपनी मां के साथ अकेली अमेरिका में रहती थी. जब मैं 6 साल की थी, तब मैं और मेरी मां  फिलीपींस से आए थे.. हम लोग किराये के घर में रहते थे. मुझे नहीं पता राजकुमारी किस तरह से रहती हैं. मैं जब भी अपने पिता के बारे में ज्यादा कुछ पूछती थी मेरी मां उस बात को वहीं खत्म कर देती थी.

बस मुझे इतना पता है कि मेरी मां मलेशिया के किसी हॉस्पिटल में काम करती थी और एक पार्टी के दौरान वह वहां के राजा यानी सुल्तान से मिली. जब उन्हें पता चला कि वह मलेशिया के राजा है तो उन्होंने उनके बारे में सोचना ही छोड़ दिया. मां मुझे पुरानी बाते याद करते हुए बताती हैं कि एक दिन राजा ने खुद से मुझे फोन किया और कहा, मैं राज घराने से हूं और मुझे आपका पत्र मिला.

जब मैं 14 साल की थी तब मेरी मां ने मुझे स्कूल में सप्ताह की छुट्टी लेकर लंदन ले गई.  मुझे याद है कि उनसे मिलने से पहले उनका वकील हमारे पास आए और शॉपिंग के लिए हमें पैसे दिए और उन्होंने कहा कि राजा आपसे लंच पर मिलेंगे.

खाने के दौरान मेरी मां ने उनसे पैसे की मदद के लिए कहा इसके लिए वह तैयार हो गए लेकिन जब मां ने संपत्ति में हक की बात कही तो इसके लिए उन्होंने मना कर दिया. फिर मेरी मां ने साथ में एक फोटो खिंचवाने के लिए उनसे गुजारिश की इसके लिए वह मान गए. मैं सिर्फ उनसे दो बार मिली. दोनों बार लंदन में एक एक घंटे के लिए. 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here