किथो आया कोरोना ? कोरोना पे हुआ ये सांग वायरल पूरा देश एक साथ हसा

1
98
कीथो आया कोरोना song
  • कोरोना पे ये भजन हुआ वायरल
  • ये इवेंट दिल्ली में पहाड़गंज के वहा किया गया था 9 मार्च को
  • गायक ने भजन में भगवान से विनती करी की कोरोना वायरस से लड़ने की सकती दे।

हर कोई कोरोनो वायरस को दूर करने के लिए अपनी कोशिश कर रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रिंस चार्ल्स जैसे बडी हस्तियों ने लोगों को कहा की थोड़े समय के लिए नमस्ते पे स्विच होजाये हाथ न मिलाये से लेके कोरोना पर भजन गाने और लोगों से मदद के लिए प्रार्थना करने प्रेरित किया।

हाल हे में एक वीडियो वायरल हुआ जिसमे, नरेंद्र चंचल होली के त्यौहार पर जो की पहाडग़ंज, दिल्ली में आयोजित वो वायरल होगया है ।

‘होली के रंग मां झंडेवाली की संग’ 9 मार्च को रिलीज़ हुई। कॉमेडियन और लेखिका, मल्लिका दुआ ने इस वायरल क्लिप को कैप्शन के डाला की, “ओ किटथॉन आया कोरोना?” जगराता इलाज से बेहतर है।”

“ओ किटथॉन आया कोरोना?”

वीडियो में, नरेंद्र चंचल को आप गाते सुन सकते है की, “डेंगू विआ आया, स्वाइन फ़्लू आया। चिकुनगुनिया ने शोर मचाया। खबरे की-हो गई? कीथो आया कोरोना? मैया जी, किथो आया कोरोना? आया और इतने में स्वाइन हो गया। चिकन गुनिया ने शोर मचाया

वीडियो के बारे में एक चौंकाने वाली बात यह है कि लोगों की बहोत से लोगो ने नरेंद्र चंचल के शब्दों को दोहराते हुए एक साथ बैठे यही भजन गाते दिखे, लेकिन 1 दिन के बाद ही, सरकार ने इस तरह के बड़े समारोहों के खिलाफ सलाह दी है और मिलने क लिए मना किया।

आपका क्या व्यू है कोरोना पे, की आप भी ऐसे ही भजन गा रहे है या कुछ और कर रहे है ?

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here