Jammu cop plays guitar and sings Gulabi Aankhen video gone viral – जम्मू स्टेशन के बाहर हाथ में गिटार लेकर पुलिस जवान ने गाया

0
64


जम्मू स्टेशन के बाहर हाथ में गिटार लेकर पुलिस जवान ने गाया- 'गुलाबी आंखे जो तेरी देखी...'; देखें Video

जम्मू स्टेशन के बाहर हाथ में गिटार लेकर पुलिस जवान ने गाया गाना

जम्मू (Jammu) के पुलिस कॉप (Police Cop) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social media) पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जम्मू स्टेशन के बाहर खड़े यात्रियों के मनोरंजन के लिए खुद ‘सब डिविजनल ऑफिसर ऑफ पुलिस’ (Sub Divisional Officer) हाथ में गिटार लेकर 1970 की फिल्म ‘द ट्रेन’ का मशहूर गाना ‘गुलाबी आंखें जो तेरी देखी’ गाते हुए नजर आए.

यह भी पढ़ें

आपको बता दें कि इस वीडियो को आईपीएस (IPS) ऑफिसर मुकेश सिंह ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा, ‘जम्मू ईस्ट के सब डिविजनल पुलिस ऑफिसर’ ने Covid-19 में जम्मू से खुलने वाली पहली स्पेशल ट्रेन के यात्रियों के लिए रेलवे स्टेशन के बाहर गाना गाया. कोरोनावायरस (Covid-19) महामारी और ल़ॉकडाउन के बीच यह पहली स्पेशल ट्रेन जम्मू से खोली गई है. 

.

पुलिस कॉप के द्वारा यात्रियों के लिए इस खास पहल को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. और इसी का नतीजा यह है कि शेयर के कुछ घंटे के अंदर ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. लोग इस वीडियो पर दिलचस्प कमेंट भी कर रहे हैं.

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, इस खौफ के माहौल में पुलिस जवान का इस तरह से लोगों का मनोरंजन करना बेहद काबिलेतारीफ है. एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, ऐसे माहौल में इस तरह की वीडियो खुशी देती है. बताते चलें कि इस वीडियो को अबतक 16 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है.

 

लोग इस पुलिस कॉप की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, इस जवान की जितनी भी तारीफ की जाए उतनी कम है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here