Hardik Pandya fiance Natasha Stankovic Post On Quarantine Cricketer Epic Reply Is Going Viral – नताशा ने पूछा, कैसा चल रहा है क्वारैन्टाइन, हार्दिक पंड्या बोले, तुम्हारे साथ, सबसे शानदार

0
25


नताशा ने पूछा, 'कैसा चल रहा है क्वारैन्टाइन', हार्दिक पंड्या बोले, 'तुम्हारे साथ, सबसे शानदार' - फिर यूं शर्मा गई मंगेतर

नताशा ने पूछा, ‘कैसा चल रहा है क्वारैन्टाइन’, हार्दिक पंड्या ने किया ऐसा कमेंट, पढ़कर शर्मा गईं एक्ट्रेस

टीम इंडिया के शानदार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनकी मंगेतर नताशा स्तांकोविक (Natasha Stankovic) भी इंस्टाग्राम पर फोटोज और वीडियो पोस्ट कर लोगों को इंटरटेन करती रहती हैं. कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते भारत को 17 मई तक के लिए लॉकडाउन किया है, ऐसे में वो हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के साथ ही उनके घर पर रह रही हैं. नताशा (Natasha Stankovic) ने 12 मई को अपनी एक फोटो पोस्ट की और कैप्शन में लिखा, ‘कैसा चल रहा है क्वारैन्टाइन’ जिस पर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने ऐसा कमेंट किया, जिसको पढ़कर नताशा (Natasha Stankovic) शर्मा गईं. सोशल मीडिया पर उनका कमेंट काफी वायरल (Viral) हो रहा है.

यह भी पढ़ें

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने किस इमोजी पोस्ट कर लिखा, ‘तुम्हारे साथ, सबसे शानदार.’ नीचे नताशा (Natasha Stankovic) ने रिप्लाई करते हुए हार्ट इमोजी पोस्ट किया. हार्दिक पंड्या के रिप्लाई को अब तक 500 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और नताशा के कमेंट पर 300 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 

uieirqgg

कोरोनावायरस के चलते सभी इंटरनेशनल मैच स्थगित किए गए हैं और बीसीसीआई ने आईपीएल को भी स्थगित कर दिया है. भारत को कोरोनावायरस के चलते 17 मई तक के लिए लॉकडाउन किया गया है. 

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. यहां Covid-19 संक्रमितों का कुल आंकड़ा बढ़कर 74,000 के पार पहुंच गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की ओर से बुधवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोनावायरस से अब तक 2415 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमितों की संख्या 74,281 हो गई है. इस बीमारी से अब तक 24386 मरीज ठीक हो चुके हैं. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here