Germany Panda Cub Plays With His Mother In Zoo Cute video goes viral

0
16


बच्चे के साथ खेलते-खेलते मां नहाने लगी तो पांडा ने फेंक दिया पानी और फिर... देखें Viral Video

पांडा के छोटे बच्चे ने अपनी मां को नहाने से रोका

एक बड़ा सा पांडा (Panda) और उसके दो छोटे बच्चों (Panda Cub) का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो को जर्मनी (Germany) के बर्लिन (Berlin) जू (Zoo) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, वीडियो में आप देख सकते हैं कि पांडा जिसका नाम मेंग मेंग है, वह अपने दो छोटे बच्चों के साथ जंगल में खेलती हुई नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें

बर्लिन जू ने फेसबुक पर वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘पिट अपनी मां का साथ कभी छोड़ता है, वह अक्सर उसके इर्द-गिर्द घूमता रहता है.’ पांडा और उसके दोनों बच्चों का वीडियो बेहद क्यूट है. जैसे इंसान के बच्चे जब छोटे होते हैं और अपनी मां को हमेशा ढूढ़ते या कहें परेशान करते हैं, ठीक उसी तरह पांडा के यह दोनों बच्चे भी अपनी मां को इस वीडियो में परेशान करते दिख रहे हैं.

पांडा का एक बच्चा अपनी मां के साथ घास में लोटपोट होकर लुढ़कता नजर आ रहा है, वहीं दूसरा बच्चा अपनी मां के सहारे पेड़ पर चढ़ता नजर आ रहा है. जैसे- जैसे वीडियो आगे बढ़ेगा इन दोनों बच्चे की शरारत देखने लायक है. एक तरफ पांडा जैसे ही टब में बैठकर नहाने की कोशिश करती हैं, तभी पांडा का बच्चा आकर अपनी मां को पीछे से रोकने की कोशिश करता है और चाहता है वह जाकर टब में बैठ जाए.

देखें Video:

आपको बता दें कि इस वीडियो को कल सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था और शेयर के कुछ घंटे के अंदर इस वीडियो पर 28 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं. सिर्फ इतना ही नहीं 4,000 से लाइक्स और 100 से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं. इस वीडियो को लोग कितना ज्यादा पसंद कर रहे हैं, इस बात का अंदाजा आप इसके व्यूज से लगा सकते हैं.

इस वीडियो पर बेहद शानदार कमेंट भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, बेहद शानदार वीडियो है. वही एक यूजर ने लिखा.. ‘कितना खूबसूरत है ये वीडियो…’ एक यूजर ने लिखा मां के साथ इस तरह पांडा के दोनों बच्चों का जंगल में खेलना बेहद शानदार है. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले पिट और पौले का छोटे से पूल में नहाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था . जिस पर लोगों ने कमेंट की बौछार कर दी थी.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here