Mr Faisu- प्रति दिन ₹50 रुपया कमाने से लेके BMW खरीदने का सफर,जानिये उसके सफलता का राज।

0
45
Pic Credit - Instagram/mr_faisu_07

Faisal Saikh जो की Mr Faisu नाम से जाने जाते है, जो की भोत ही मशहूर टिकटोक स्टार है। जो की इंस्टाग्राम मॉडल और इन्फुलेनेर भी है, Mr Faisu का इंडिया मै काफी बड़ा फैन बेस है जो की उसके फनी वीडियोस को बेहद पसंद करते है। Mr. Faisu ने अपना स्ट्रगल और सक्सेस स्टोरी के बारे में बताया की कैसे वो रोजाना कपडे बेच क 50 रुपया कमाए से लेके एक BMW खरदीने का सफर केसा तय किया।

Mr Faisu ने बतया की कैसे अपने पिता की मदद कर के वो रोजाना ₹50 रुपया कमाते थे |

मेरे बचपन से लेके अभी तक का सफर काफी मुश्किल था लेकिन भोत हसीन था | में अपने पिता की मदद करता था उनके एक छोटे से बुसनैस मै, जो की बेहद डिमांडिंग था पर म्हणत क मुताबिक पैसे भोत कम थे।तो मेरी 21 साल की उम्र मै जॉब पे लग गया था जो की लिंकिंग रोड मुंबई मै थी। दिन मै 9 घंटे धुप पसीने मै म्हणत करने के बाद बाद मुझे 50 रुपए मिलते थे । मुझे वहा से गुजरते हुए लोगो को रोक के कपडे खरीदने के लिए आक्षित करना होता था।

मै हर दिन घुट घुट कर रोटा था क्यू की मै अपनी माँ की दवाइयों क लिए पैसे नहीं जोड़ पा रहा था |

मुझे आज भी वो दिन याद है जब मै कॉलेज मै हुआ करता था, और सुबह 6 बज उठ कर कॉलेज जाता उसके बाद सीधा काम पे और मुझे आज भी याद है घर आते आते रात के 12 बज जाते थे। मै मुश्किल से four घंटे सो पाता था। लाइफ भोत हार्ड थी उसकी वजह ये थी की मै अपनी माँ की दवाइयों क लिए पैसे नहीं जोड़ पा रहा था| मेरे पापा क इलाज के लिए मेने अपनी बाइक बेच्दी थी। और उतना हे नहीं मुझे मेरे नौकरी से भी निकल दिया गया क्यों की मेने 12000 रुपए की परफ्यूम बोतल गिरादी थी। उस वक्त तो यह लग रहा था की चाहे मैं कितनी भी कोशिश कर लू , लाइफ को बेहतर नहीं बना सकता।

रोजाना टिकटोक पर 14 वीडियोस बनता था |

लेकिन में यहाँ तक नहीं रुका मेने दूसरी नौकरी ढूंढी और उसके साथ साथ ही फनी वीडियोस बनाना शुरू किया, मेने हर दिन 14 वीडियोस बनाई एक साल तक मेरे काम के साथ साथ, लंच टाइम और ब्रेक टाइम में और मई जब बीमार होता था तब भी। में और मेरे दोस्त डांस भी करते थे वीडियो में और लिप्स सिंक भी।

Mr Faisu new Tik tok
Pic Credit score – Faisu Instagram

माता-पिता चाहते थे कि में एमबीए की डिग्री प्राप्त करू और ‘फ्री का हीरो ना बनु | 

मुझे कुछ पता चलता उससे पहले स्टूडेंट्स ने मुझे पहचना शुरू करदिया और कस्टमर मुझे पहचानने लगे ये लड़का टिक टोक पे वीडियो बनता है । बूत मेरे पापा चाहते थे की मई MBA कृ न की फ्री का हीरो बनु और रिश्तेदार सोचते थे की लड़का निकम्मा है और अपना करियर बरबाद कर रहा है।

पहले वीडियो की सफलता पर

मुझे उस दिन पता चल गया था की मई सही रह पैर हु जब मेरे वीडियो पर 2 दिन मे 10 मिलियन व्यूज आगये । मुझे इवेंट्स के इनविटेशन आने लगे जहा मेरे भोत सारे फोल्लोवेर्स थे। एक बार मुझे याद है मेने होटल के कमरे मई फोटो डाली थी और 2000 लोग होटल के निचे आगये थे ।

Mr Faisu Instagram

बढ़ती लोकप्रियता

हाल ही मई मेने एक म्यूजिक वीडियो मई फीचर किया जिसके व्यूज 100 मिलियन क्रॉस कर गए है। मुझे बेहद अच्छा लगता है जब मुझे लोग इतना प्यार और सपोर्ट करते है मुझे युथ आइकॉन बुलाते है,मे जहा भी जाता लोग मुझे पहचाते थे मेरे साथ सेल्फीज़ खिचवाना चाहते बट मेने ये सब तब सीरियस लेना शुरू किया जब मेरा पर्सनल ब्रांड का डिओडरंट 30 मिनट मई 5000 प्री आर्डर आगये, और 2 जानते मे सब सोल्ड आउट होगया| ये सब एक सपने से काम नहीं,मे सब अपने फेम से कहना चाहता हु की गाइस आप भी करसकते हो ये सब कुछ,मे जहा हु वो भी मेरे लिए ये एक सपना था मेहनत करने से सब मिलता है बस कोशिश आज माते रहो |

मुझे नौकरी से निकाल दिया गया था और अब मे BMW का मालिक हु |

मुझे आज भी यकीं नहीं होता की में वही लड़का हु जो एक दिन का 50 रुपए कमाता था और अपनी बाइक बेच्दी थी वहा से लेके 1 साल मई BMW खरीद ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here