Delhi Police Constable Recived a Heroic Welcome Video Goes Viral – कोरोना से जंग जीतकर ड्यूटी पर लौटा पुलिस का जवान, तो ढोल-नगाड़े और फूलों की बारिश से हुआ स्वागत

0
27


कोरोना से जंग जीतकर ड्यूटी पर लौटा पुलिस का जवान, तो ढोल-नगाड़े और फूलों की बारिश से हुआ स्वागत- देखें Video

कोरोना से जंग जीतकर ड्यूटी पर वापस लौटा दिल्ली पुलिस का जवान

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के एक कॉन्सटेबल जिनका नाम प्रवीण है, वह कुछ दिन पहले कोरोनावायरस (Coronavirus) संक्रमण का शिकार हो गए थे और अब इस बीमारी से ठीक होकर वह वापस अपनी ड्यूटी ज्वाइन के लिए पुलिस स्टेशन (Police Station) पहुंचे. पुलिस स्टेशन पहुंचते ही वहां मौजूद सभी लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया. सिर्फ इतना ही उनके स्वागत में ढोल-नगाड़े बजाते हुए फूलों की बारिश भी की गई.

बता दें कि हाल ही में दिल्ली का ओखला मंडी में तैनात 5 पुलिसकर्मी कोरोनो पॉजिटिव हो गए थे,इन सभी को इलाज़ के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था,इन पांच लोगों में एक पुलिसकर्मी जब अमर कॉलोनी थाने ठीक होकर ड्यूटी पर वापस लौटा तो उसका स्वागत ढोल और फूलमालाओं से किया गया.

एसएचओ अमर कॉलोनी अनंत गुंजन के मुताबिक ओखला मंडी में ड्यूटी की वजह से अमर कॉलोनी थाने के एक एसएसआई समेत 5 पुलिसकर्मी कोरोनो पॉजिटिव हो गए थे, इनमें से एक कॉन्सटेबल प्रवीण अब बिल्कुल ठीक हो चुके हैं.

शनिवार को वो जब अपनी ड्यूटी पर वापस लौटे तो उनका फूलमालाओं से स्वागत हुआ और ढोल बजाए गए, सिर्फ इतना ही नहीं थाने में उनकी आरती भी उतारी गई, हालांकि अभी 4 पुलिसकर्मी कोरोनो से जंग लड़ रहे हैं,संक्रमण के चलते अमर कॉलोनी थाने के अधिकतर स्टाफ को क़वारन्टीन भी किया था,जो अपनी ड्यूटी पर वापस लौट आया है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here