China Humen Bridge swaying under high winds video gone viral – इतनी तेज़ चली हवा, हिलने लगा ब्रिज, सांप की तरह रेंगने लगीं कारें

0
24


इतनी तेज़ चली हवा, हिलने लगा ब्रिज, सांप की तरह रेंगने लगीं कारें - देखें CCTV Video

इतनी तेज़ चली हवा, हिलने लगा ब्रिज

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ब्रिज का हवा से हिलते हुए वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं किस तरह से तेज हवा के कारण यह ब्रिज हिल रहा है. फिलहाल तो इस ब्रिज से जुड़ी यह खबर आ रही है कि इसे थोड़े समय के लिए गाड़ियों की आवाजाही पूरी तरह बंद कर दी गई है. शंघाईस्ट के मुताबिक यह घटना चीन (China) के गुआंगडोंग (Guangdong ) की है. वीडियो में देखा जा सकता है कि चीन के हुमेन ब्रिज पर गाड़ियां चल रही हैं. तभी इतनी तेज हवा चलती है कि ब्रिज हिलने लगता है. चल रही कार भी सांप की तरह रेंगने लगती हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें

यह वीडियो सामने आते ही ग्वांगडोंग ट्रैफ़िक पुलिस ने कुछ समय के लिए इस ब्रिज को बंद कर दिया. बता दें कि यह ब्रिज पर्ल नदी के ऊपर बना है जो ग्वांगझू शहर को ग्वांगडोंग से जोड़ता है. इस वीडियो को यूट्युब पर शेयर किया गया, शेयर के कुछ घंटे के अंदर यह वीडियो वायरल हो गया है और इसे अबतक 32 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. साथ ही 100 से ज्यादा कमेंट मिल चुके हैं.

कई यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा यह बेहद ही डरावना है. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, मुझे यह देखकर ‘मोशन सिकनेस’ हो रही है. इस वीडियो का सामने आते ही ब्रिज की जांच पड़ताल शुरु की गई.

इस जांच में यह देखा गया कि कहीं यह ब्रिज अंदर से टूटा हुआ तो नहीं है. लेकिन सभी जांच के बाद पता चला है कि यह ब्रिज बिल्कुल ठीक है बल्कि तेज हवा के कारण यह हिलने लगा था.

साथ ही वहां के लोगों को इस बात का विश्वास दिलाया गया है डरने की कोई बात नहीं यह ब्रिज थोड़ा लचीला बनाया ही गया है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here