China Bizarre Incident Winds Lifted a Truck off the Ground and Flipped See Viral Video

0
14


चली इतनी तेज हवा कि गाड़ी उड़ गई, देखकर आस-पास वालों के भी उड़े होश, देखें अजीबोगरीब Video

Viral Video: चली इतनी तेज हवा कि गाड़ी उड़ गई, देखकर आस-पास वालों के भी उड़े होश

सर्विलांस कैमरों में कैद हुई एक विचित्र घटना (Bizarre Incident) में, तेज हवाओं ने एक ट्रक को जमीन से उठा लिया और सड़क पर वापस पटकने से पहले उसके आगे के पहिये के चारों ओर फैंक दिया. ये फुटेज चीन (China) के यिनचुआन (Yinchuan) में कैप्चर किया गया. एक छोटा ट्रक लाल बत्ती पर दूसरी कारों के साथ इंतजार कर रहा था. अचानक इतनी तेज हवा चली कि ट्रक ने उड़ान भर ली. 

यह भी पढ़ें

द पेपर के अनुसार, ट्रक का वजन 1.8 टन था. इसके आकार और वजन के बावजूद, शक्तिशाली हवाएं इसे स्पष्ट रूप से आसानी से पलटने में सक्षम थीं, जबकि शनिवार को स्टॉप लाइट पर चौराहे पर इंतजार कर रही अन्य कारें हवाओं से अप्रभावित रहीं. सोशल मीडिया पर लोगों ने इस वीडियो को हैरान करने वाला बताया है. 

Weibo और Miaopai जैसे चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर विचित्र घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल हो गया है. इसमें ट्रक को हवा में उड़ता दिखाया है. गाड़ी के पहिए चारों तरफ घूम जाते हैं और गाड़ी हवा में उछलकर फुटपाथ पर आ जाती है. आप नीच वीडियो देख सकते हैं:

शंघाईस्ट की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि यह एक चक्रवात था और तेज हवाएं नहीं थीं जो ट्रक को ऊपर ले जातीं. सौभाग्य से, चालक ने सीट बेल्ट पहन रखी थी और केवल मामूली चोटों के साथ दुर्घटना से बचने में सफल रहा. ट्रक के अंदर मौजूद अन्य लोगों को भी हल्की चोट लगी,

विशेषज्ञ अभी भी यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि दुर्घटना के कारण क्या थे. 2017 में अमेरिका के मैरीलैंड में एक शक्तिशाली तूफान आया था, जिससे शॉपिंग सेंटर के बाहर खड़ी की कारें पलट गई थीं.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here