California Angel Falls Officer Rescuing Man Trapped In Whirlpool See Viral Video – नदी में भंवर में फंस गया शख्स, मौत को छूकर टक से आया वापस

0
23


नदी में भंवर में फंस गया शख्स, मौत को छूकर 'टक' से आया वापस - देखें पूरा Video

नदी में भंवर में फंस गया शख्स, मौत को छूकर ‘टक’ से आया वापस… देखें Video

कैलिफोर्निया (California) में एंजेल फॉल्स (Angel Falls) में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक शख्स नदी में भंवर (Man Trapped In Whirlpool) में फंस गया, ऑफ-ड्यूटी स्टेट पेट्रोल ऑफिसर्स ने जान पर खेलकर शख्स को बचाया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. सीएनएन की खबर के मुताबिक, यह घटना इसलिए हुई क्योंकि हाईकर ने पानी के तेज बहाव को गलत बताया क्योंकि उसने कैलिफोर्निया में एंजेल फॉल्स को पार करने की कोशिश की थी. अधिकारी को भंवर से डूबते हुए आदमी को खींचने के लिए एक छड़ी और कॉर्ड का उपयोग किया.

यह भी पढ़ें

कैलिफ़ोर्निया हाईवे पैट्रोल फ्रेस्नो के अनुसार, अधिकारी ब्रेंट डोनली को “शख्स पानी के ऊपर आने के लिए संघर्ष कर रहा था. ठंड और तेजी से बढ़ते पानी में फंस गया था.” नदी पार करते वक्त आदमी भंवर में फंस गया था. भंवर में पानी 50-80 फीट प्रति सेकंड पर बह रहा था. 

आदमी को बचाने के लिए, अधिकारी डोनेली ने अपने बैग के पैरा कॉर्ड-स्टाइल का पट्टा काट दिया और उसे छड़ी पर बांध दिया ताकि वह उसे पकड़ सके। फिर, घटनास्थल पर मौजूद अन्य हाइकर्स की मदद से, उसने हाइकर को खींच लिया. बचाव का एक वीडियो कैलिफोर्निया हाईवे पैट्रोल द्वारा फेसबुक पर साझा किया.

देखें Video:

इस वीडियो को 2 दिन पहले शेयर किया गया था, जिसके अब तक 1.4 लाख व्यूज हो चुके हैं. कई लोगों ने चौंका देने वाले कमेंट किए. कई लोगों ने बचाने वाले अधिकारी डोनले की जमकर तारीफ की. एक यूजर ने लिखा, ”वह बहुत भाग्यशाली था. ऐसे समय में नदियों से दूर रहे. पानी तेज रफ्तार से बह रहा है.”



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here