Bear Following Boy In Italy For Attack Then Happened This See Viral Video

0
24


पहाड़ी पर चढ़ा लड़का तो Attack करने के लिए पीछे आ गया भालू, फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें Viral Video

पहाड़ी पर चढ़ा लड़का तो Attack करने के लिए पीछे आ गया भालू और फिर… देखें Video

12 साल का लड़का पहाड़ी पर चढ़ा, तभी एक भालू (Bear) ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया. लेकिन धीरे-धीरे नीचे उतरकर उसने समझदारी से भालू से पीछा छुड़ाया. 12 वर्षीय एलेसेंड्रो जानवरों से बहुत प्यार करता है. एलेसेंड्रो (Alessandro) उत्तरी इटली (Italy) के ट्रेंटिनो की पहाड़ियों (Hills of Trentino) में अपने परिवार के साथ लंबी पैदल यात्रा कर रहा था जब भूरे भालू ने उसका पीछा करना शुरू किया. द सन की खबर के मुताबिक, घबराहट के बजाय लड़के ने समझदारी से काम लिया और मां के निर्देशों का पालन करके वो नीचे उतर आया. वह कथित तौर पर अध्ययन कर रहा था कि नजदीक आने के बाद भालू का व्यव्हार कैसा होता है.

यह भी पढ़ें

स्थानीय अखबार L’Adige के अनुसार, एलेसेंड्रो ने अपने परिवार से कहा कि जब वह भालू को देखें तो शूट करना शुरू कर दें. लोरिस कैलियारी ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का पहाड़ियों से नीचे उतर रहा है. वहीं पीछे भालू दिखाई पड़ रहा है, वो बच्चे की तरफ देख रहा है और उसके पास आने की कोशिश कर रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा मां के निर्देशों का पालन करता है. उसने अखबार को बताया कि भालू बिलकुल भी अक्रामक नहीं था. 

देखें Video:

घटना के इस वीडियो के अब तक 48 हजार से ज्यादा बार देखा गया है. साथ ही 200 से ज्यादा लाइक्स और 56 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों ने लड़के की जमकर तारीफ की. ये वीडियो फेसबुक पर भी खूब वायरल हो रहा है. 

डेली मेल के अनुसार, एलेसेंड्रो के चाचा ने स्थानीय समाचार पत्र ला स्टैम्पा को बताया कि लड़का शांत रहा, वहीं परिवार के अन्य सदस्य विशाल भालू से डर गए थे.

घटना के बारे में बोलते हुए, एलेसेंड्रो ने कहा, “जल्दी से जाना जरूरी था ताकी भालू को न लगे कि वो खतरे में है. मैंने उसकी आंखों में नहीं देखा था और भालू समझ गया था कि मैं उसका दुश्मन नहीं था.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here