Australia Kimberley Man Fights 8 Foot Python To Save Pet Kitten

0
17


अजगर और शख्स के बीच हुई खतरनाक जंग, बिल्ली को दबोचा तो पीछे से पकड़ी पूंछ और फिर...

अजगर और शख्स के बीच हुई खतरनाक जंग

एक शख्स ने अपनी बिल्ली के बच्चों को बचाने के लिए 8 फूट के अजगर से  भिड़ गया. जी हां, इन दिनों सोशल मीडिया पर इस शख्स की खूब चर्चा हो रही है. हाल ही में एबीसी न्यूज में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक वेस्ट ऑस्ट्रेलिया (Australia) के किम्बर्ले के रहने वाले निक किर्न्स सो रहे थे तभी उनकी पत्नी ने उन्हें जोर से आवाज लगाई और कहा कि देखो बागीचे में एक 8 फूट का अजगर बिल्ली के बच्चे के पास घूम रहा है. इस पूरे मामले पर निक किर्न्स ने एबीसी से खास बातचीत में बताया कि मेरी पत्नी ने जैसे ही मुझे कहा, बागीचा में अजगर है…. यह सुनते ही मैंने बिना देर किये बागीचे में पहुंच गया.

यह भी पढ़ें

वहां पहुंचकर मैंने देखा कि बिल्ली का बच्चा जिसका नाम लिल है वह अजगर से बचने कि कोशिश कर रहा है लेकिन इतने बड़े अजगर को देखकर वह छोटा सा बच्चा पहले से ही हार मान गया था. अजगर की लंबाई 8 फूट की थी. इसलिए हमें काफी सावधानी के साथ इसका मुकाबला करना था. इसके लिए मैंने अपनी पत्नी के साथ मिलकर प्लान बनाया और सबसे पहले अजगर के शऱीर को बीच से पकड़क बिल्ली के बच्चे के उसके पंजे से निकाला और फिर मेरी पत्नी ने बेहद सावधानी से अजगर के पूंछ को पकड़ लिया.

”जैसे ही मेरी पत्नी ने अजगर को पीछे से पकड़ा, वैसे ही मौका देखते ही मैंने अजगर के सिर को पकड़ लिया. लेकिन दूसरी तरफ अजगर काफी शांत था ताकि मौका मिलते ही वह किसी भी तरह से बिल्ली के बच्चे को निगल जाए लेकिन काफी देर की मेहनत के बाद मैंने बिल्ली के बच्चों को उससे बचाने में कामयाब रहा.” आगे अपने इंटरव्यू में किर्न्स ने बताया, ”काफी देर तक चली इस भिड़ंत में मेरे हाथ पूरी तरह से जख्मी हो गए थे और मैंने देखा हर तरफ खून ही खून फैला हुआ है. लेकिन खुशी की बात यह है कि मैं अपने लिल( बिल्ली के बच्चो) को बचाने में कामयाब रहा.

आगे किर्न्स कहते हैं, जैसा कि आपको पता है अजगर में जहर नहीं होता लेकिन फिर भी इस लड़ाई के बाद मैंने जाकर टेटनस का इंजेक्शन लिया. मैं अपने आंखों के सामने बिल्ली के बच्चों को अजगर का शिकार होते हुए नहीं देख सकता था.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here