Anushka Sharma, Deepika Padukone, and Priyanka Chopra Wedding Lehenga Designed By Sabyasachi

0
32


अनुष्का से लेकर दीपिका और प्रियंका तक ने शादी में पहना था सब्यसाची का लहंगा, Photos में देखें कौन किसपर पड़ा भारी

अनुष्का से लेकर दीपिका और प्रियंका तक ने शादी में पहना था सब्यसाची का लहंगा

ड्रेस डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी (Sabyasachi Mukherjee) ने आज पूरानी यादों को ताजा करते हुए अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से दुल्हनों की एक एल्बम शेयर की . इस एल्बम को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा से लेकर कई लड़कियों ने अपनी शादी वाले दिन को खास बनाने के लिए मेरे बनाए हुए लहंगे को चुना. सब्यसाची ने इंस्टाग्राम पर 30 फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “रोमांटिक पेस्टल्स में दुल्हन”.

यह भी पढ़ें

आपको बता दें कि साल 2017 में अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली से इटली में शादी की और अनुष्का ने अपनी शादी के तीनों फंक्शन में सब्यासाची के डिजाइन किया हुआ ड्रेस पहना. सिर्फ इतना ही नहीं अनुष्का शर्मा ने शादी वाले दिन पिंक कलर की कशीदाकारी लहंगा पहना था. 

साल 2018 में दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह से इटली में शादी की. दीपिका ने अपनी मेहंदी फंक्शन से लेकर शादी तक सब्यासाची मुखर्जी के डिजाइन किये हुए ड्रेस पहने थे.

साल 2015 को कुणाल खेमू ने सोहा अली खान से शादी की. और इस दौरान सोहा ने सब्यसाची के डिजाइन किये हुए नारंगी रंग का लहंगा पहना था. वहीं करीना कपूर और सैफ अली खान ने भी इस शादी समारोह में सब्यसाची के डिजाइन किये हुए ड्रेस पहने थे.

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने भी अपनी शादी में सब्यसाची के ही डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना था. ईशा ने अपनी शादी में एक गोल्डन रंग का लहंगा पहना था. इस शादी वाले एल्बम में  सब्यसाची ने नफीसा अली की बेटी पिया जाराना सोढ़ी की भी फोटो शेयर की है. आपको बता दें कि पिया ने भी अपनी शादी में इंडो-विक्टोरियन पैटर्न का लहंगा पहना था.

इस फोटो में ज्यादातर दुल्हन बेबी पिंक, आइवरी, ब्राउन गुलाब और समुद्री हरे रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

सब्यसाची के इस पोस्ट पर अबतक 30 हजार से अधिक लाइक्स और हजार से भी अधिक कमेंट आ चुके हैं. इस पोस्ट पर कई कमेंट भी आ चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, मैं इसे देखती रह गई. वहीं एक यूजर ने लिखा, इस फोटो को देखने के बाद मैंने पलकें नहीं झपकी.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here