99 year old woman prepares food packets for migrant workers in home video goes viral

0
24


99 साल की बुजुर्ग महिला प्रवासी मजदूरों के लिए खाने का पैकेट घर में कर रही हैं तैयार, देखें वायरल Video

99 साल की बुजुर्ग महिला का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. यह इसलिए भी वायरल हो रहा है क्योंकि इस वीडियो में जो 99 साल की बुजुर्ग महिला दिख रही है. वह अपने घर के डाइनिंग टेबल पर बैठकर ‘प्रवासी मजदूरों’ (Migrant Workers) के लिए खाने का पैकेट तैयार कर रही है. इस वीडियो को एक ट्विटर (Twitter) यूजर जाहिद एफ अब्राहिम ने शेयर किया है. साथ ही जाहिद ने कैप्शन में लिखा, इस वीडियो में जो बुजुर्ग महिला दिख रही है वह उनकी चाची है. जो मुंबई के प्रवासी मजदूरों के लिए खाने का पैकेट तैयार कर रही है. साथ ही वह इस वीडियो के जरिए यह भी बताने की कोशिश कर रहे हैं कि कोई भी सहायता छोटी या बड़ी नहीं होती. 

यह भी पढ़ें

इस वीडियो के बारे में बात करें तो इसमें जो बुजुर्ग महिला दिख रही हैं. वो सब्जी-रोटी को सिल्वर फॉइल में लपटते हुए नजर आ रही है. आपको बता दें कि इस वीडियो को एक दिन पहले सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था. और अबतक इस वीडियो पर 1 लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं. सिर्फ इतना ही नहीं वीडियो पर अबतक 11 हजार से अधिक लाइक्स और 1700 सौ के करीब रिट्वीट आ चुके हैं.

इस वीडियो पर लोग इमोशनल कमेंट के साथ खुशी वाले कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया… वाह क्या शानदार तरीका है. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, इस दादी को मेरा सलाम.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here